UGC NET की परीक्षा पर आया फिर नोटिफिकेशन, जाने इस बार क्या हुआ परिवर्तन

TCN डेस्क। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने यूजीसी नेट 2021 जो 17 अक्टूबर से शुरू होने वाली थी, उसे स्थगित कर दिया गया है। एनटीए ने कहा है कि परीक्षा स्थगित कर दी गई है क्योंकि यह अन्य प्रमुख परीक्षाओं के साथ टकरा कर रही है। इससे पहले 3 सितंबर को एनटीए ने इसी वजह का हवाला देते हुए परीक्षा स्थगित की थी।


“कुछ अन्य प्रमुख परीक्षाओं के साथ टकराव के संबंध में उम्मीदवारों से कई अनुरोध प्राप्त हुए हैं। इसलिए एनटीए ने यूजीसी नेट दिसंबर 2020 और जून 2021 के साइकल को बाद की तारीखों के लिए स्थगित करने का फैसला किया है, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी,” एनटीए ने एक आधिकारिक अधिसूचना के माध्यम से उम्मीदवारों को सूचित किया है। 

 The Campus News के टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें  

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा के संबंध में नए अपडेट के लिए नियमित रूप से एनटीए की वेबसाइट nta.ac.in, ugcnet.nta.nic.in देखें। किसी भी सवाल या स्पष्टीकरण के लिए, उम्मीदवार एनटीए हेल्प डेस्क को 011 40759000 पर कॉल कर सकते हैं या एनटीए को ugcnet@nta.ac.in पर लिख सकते हैं। इस बार, NTA, UGC NET के दो सत्र, दिसंबर 2020 और जून 2021 सत्र आयोजित करेगा, ताकि परीक्षा साइकल को नियमित किया जा सके जो कि COVID-19 महामारी के कारण डिस्टर्ब हो गया है।



विशेष टिप्पणी - अपने कॉलेज, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए अभी ज्वाइन करें हमारा वॉट्सएप ग्रुप। वाट्सएप्प से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें - https://chat.whatsapp.com/Fyd0lsgYhAZJQfskONWCBQ "आप अपने शैक्षणिक संस्थान की खबरें हमें Email Id- newsthecampus@gmail.com पर भेज सकते हैं। हम उसे WWW.THECAMPUSNEWS.COM पर प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे."

3 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...