असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, यहाँ देखें आवेदन तिथि एवं डिटेल्स


TCN डेस्क। दिल्ली के इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन बिहेवियर एंड अलाइड साइंसेज (IHBAS) में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर बंपर भर्ती निकली है. इस भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया है. इस भर्ती का विज्ञापन 2 अप्रैल को जारी हुआ है. अभ्यर्थियों को आवेदन भर्ती विज्ञापन जारी होने से 30 दिन तक करना है.

असिटेंट प्रोफेसर भर्ती 2022 के संबंध में अधिक जानकारी के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन बिहैवियर एंड अलाइड साइंसेज (IHBAS) की वेबसाइट http://ihbas.delh.govt.nic.in/ पर विजिट करके उम्मीदवार नोटिफिकेशन चेक का सकते हैं. इस भर्ती की खास बात ये है कि कॉन्ट्रैक्ट की बजाए नियुक्तियां स्थाई होंगी.

पदों का विवरण:-

असिस्टेंट प्रोफेसर की कुल वैकेंसी- 17
न्यूरो साइकोफार्माकोलॉजी- 1
न्यूरो रेडियोलॉजी- 1
साइकेट्री- 9
न्यूरोलॉजी- 4
क्लिनिकल साइकोलॉजी- 1
साइकेट्रिक नर्सिंग- 1

आयु सीमा:-

असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए उम्मीदवारों की आयु अधिकतम 45 साल होनी चाहिए. असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती पर्सनल इंटरव्यू के माध्यम से होगी.

वेतनमान:-

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर सेलेक्ट होने के बाद हर महीने लेवल-12, 101500-167400 रुपये सैलरी मिलेगी.

आवेदन शुल्क :-

जारी भर्ती विज्ञापन के मुताबिक असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर आवेदन करने वाले जनरल/ओबीसी को उम्मीदवारों को 1000 रुपए का आवेदन शुल्क जमा करना होगा. वहीं एससी और एसटी के उम्मीदवार निशुल्क आवदेन कर सकते हैं. आवेदन शुल्क डिमांड ड्रॉफ्ट के जरिए जमा करनी है. डीडी डायरेक्टर, आईएचबीएएस, दिल्ली के फेवर में बना होना चाहिए. उम्मीदवारों को अपना आवेदन फॉर्म आईएचबीएएस निदेशक के पते पर भेजना है. आवेदन की आखिरी तारीख 1 मई 2022 है.

The Campus News के टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें https://t.me/tcnthecampusnews विशेष टिप्पणी - अपने कॉलेज, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए अभी ज्वाइन करें हमारा वॉट्सएप ग्रुप। वाट्सएप्प से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें - https://chat.whatsapp.com/EhhVZ7MxsPeD6wW6s7sotL "आप अपने शैक्षणिक संस्थान की खबरें हमें Email Id- newsthecampus@gmail.com पर भेज सकते हैं। हम उसे WWW.THECAMPUSNEWS.COM पर प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे."

Post a Comment

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...