जेएनयू में शैक्षणिक पदों पर निकली भर्ती, ऑनलाइन करना होगा आवेदन

TCN डेस्क।


जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में 100 से अधिक शैक्षणिक पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है। इसके लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 
इच्छुक व्यक्तियों को विश्वविद्यालय की वेबसाइट http://jnu.ac.in/career पर उपलब्ध ऑनलाइन लिंक में ऑनलाइन आवेदन करना आवश्यक है। केवल ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार किए जाएंगे। उम्मीदवार को फोटोग्राफ, सभी प्रमाणपत्रों की स्कैन की हुई प्रतियां, मार्कशीट, शिक्षण के साक्ष्य, अनुसंधान, नियोक्ता से एनओसी, मास्टर, एम.फिल, पीएचडी, नेट प्रमाणपत्र, प्रकाशित लेखों के पुनर्मुद्रण की प्रतियां,जन्म तिथि, जाति प्रमाण पत्र, आदि के रिकॉर्ड वाले प्रमाण पत्र अपलोड करना होगा। 
स्कैन किए गए हस्ताक्षरों और अन्य दस्तावेजों के बिना अपूर्ण आवेदन पत्र को सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जाएगा। अधूरी जानकारी और साक्ष्य के मामले में विश्वविद्यालय किसी भी पत्राचार पर विचार नहीं करेगा। 
विश्वविद्यालय का अधिकार सुरक्षित है कि निर्धारित समय के भीतर उम्मीदवार (ओं) के शामिल न होने की स्थिति में भविष्य की नियुक्ति (नियुक्तियों) के लिए पैनल बनाया जा सकता है। ऑनलाइन/ऑफलाइन मोड या दोनों के माध्यम से साक्षात्कार आयोजित किया जा सकता है। इसके साथ ही विश्वविद्यालय को यह अधिकार है कि वह किसी विज्ञापित पद (पदों) को नहीं भरना। 

आवेदन शुल्क एवं महत्वपूर्ण तिथियां

उम्मीदवार को 26 मई 2023 तक ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन शुल्क 2000 रुपए ऑनलाइन माध्यम से भुगतान करना होगा। 
 The Campus News के टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें https://t.me/tcnthecampusnews The Campus News के व्हाट्स एप से जुड़ने के लिए क्लिक करें WhatsApp https://chat.whatsapp.com/GrKx0Uq1HEKE7OvBpMlYMf

Post a Comment

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...