गोवा में आयोजित होगी सप्तम सोपान कला प्रदर्शनी

TCN डेस्क। 

31 मई तक प्रतिभागी करा सकते हैं पंजीयन



झाँसी. कला सोपान आगामी 21-23 जून 2023 तक गोवा के उज्वल कला दीर्घा में सप्तम सोपान कला प्रदर्शनी का आयोजन सप्तवर्ण दी एस्सेसंस ऑफ़ लाइफ शीर्षक के अंतर्गत कर रहा है. इस कला प्रदर्शनी में क्षेत्रीय लोक कला के साथ ही साथ आधुनिका कला को भी प्रदर्शित किया जाएगा. 
प्रदर्शनी की संयोजक एवं कला सोपान की अध्यक्ष डॉ. श्वेता पाण्डेय ने बताया कि कला प्रदर्शनी में सहभगिता करने के लिए प्रतिभागी को पंजीयन कराना आवश्यक है. डॉ. पाण्डेय ने बताया कि इस कला प्रदर्शनी में सहभागिता करने के लिए सहभागी को 31 मई तक पंजीयन कराना अनिवार्य है. पंजीयन के साथ प्रतिभागी को अपनी फोटो, अपने कला कृति की फोटो और शुल्क की रसीद भेजना होगा. डॉ. पाण्डेय ने बताया कि एक प्रतिभागी के केवल दो कृतियों को प्रदर्शित किया जाएगा. कला कृति को आयोजन स्थल पर 20 जून को पहुँचाना आवश्यक है. इसके बाद प्राप्त कलाकृतियों पर विचार नहीं किया जाएगा. डॉ. पाण्डेय ने बताया कि प्रतिभागी चित्रकला, मूर्तिकला, छायांकन, रेंडरिंग, कोलाज, पोस्टर, मिक्स मीडिया एवं अन्य में अपनी कृति का निर्माण कर सकते हैं.  
कला सोपान के सचिव डॉ. उमेश कुमार ने बताया कि प्रतिभागी को अपने आने जाने और रुकने खाने की व्यवस्था स्वयं करनी होगी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस प्रदर्शनी में प्रतिभाग करने के इच्छुक डॉ. श्वेता पाण्डेय 9935032832, डॉ. उमेश कुमार 8127529762 या शाश्वत सिंह 7838218507 पर संपर्क कर सकते हैं. 


 The Campus News के टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें https://t.me/tcnthecampusnews The Campus News के व्हाट्स एप से जुड़ने के लिए क्लिक करें WhatsApp https://chat.whatsapp.com/GrKx0Uq1HEKE7OvBpMlYMf

Post a Comment

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...