बिना टीकाकरण करवाए नहीं दे पाएंगे परीक्षा!



TCN डेस्क। बुंदेलखंड विश्वविद्यालय कैम्पस की परीक्षाओं की तारीखों की घोषणा के साथ ही एक तरफ जहां छात्र - छात्राएं अपनी तैयारी में जुट गए हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ अफवाहें भी उड़ने लगी हैं। ऐसी ही एक अफवाह जो कई छात्र - छात्राओं को परेशान कर रही है, वह है कोरोना टीकाकरण को लेकर। 
सोशल मीडिया पर यह मैसेज बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है कि जिन विद्यार्थियों ने अपना कोरोना टिकाकरण नहीं करवाया है उन्हें परीक्षा में नहीं बैठने दिया जायेगा।


इस मामले में जब द कैम्पस न्यूज ने सहायक कुलसचिव(परीक्षा) दिनेश कुमार से बात की तो उन्होंने कहा, " विश्वविद्यालय ने परीक्षाओं के लिए टीकाकरण संबंधित कोई एडवाइजरी जारी नहीं की है। विद्यार्थियों से अनुरोध है कि वह अपना टीकाकरण अवश्य कराएं, लेकिन किसी भी विद्यार्थी को परीक्षा में इस आधार पर बैठने से नहीं रोका जाएगा।"

उन्होंने साथ ही यह भी कहा की विद्यार्थी किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें और अपना ध्यान परीक्षा की तैयारी पर केंद्रित करें। 

 विशेष टिप्पणी - अपने कॉलेज, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए अभी ज्वाइन करें हमारा वॉट्सएप ग्रुप। वाट्सएप्प से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें - https://chat.whatsapp.com/CXDKi1b2yDEIGdiRWLsO1A "आप अपने शैक्षणिक संस्थान की खबरें हमें Email Id- newsthecampus@gmail.com पर या हमारे वॉट्सएप ग्रुप पर भेज सकते हैं। हम उसे WWW.THECAMPUSNEWS.COM पर प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे."

Post a Comment

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...