LU : विश्वविद्यालय में 17 फरवरी से शुरू होने वाली परीक्षाओं के लिए प्रवेश पत्र किया जारी, यहाँ करें डाऊनलोड


TCN डेस्क। लखनऊ विश्वविद्यालय में कोविड संक्रमण के बाद स्थगित की गईं परास्नातक तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाओं की शुरुआत 17 फरवरी से कर दी हैं. परीक्षा के लिए विद्यार्थियों के प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं. विद्यार्थियों को प्रवेश पत्र विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.lkouniv.ac.in से प्राप्त हो सकता हैं.

विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक विद्यानंद त्रिपाठी ने बताया कि परीक्षा केंद्रों के साथ ही प्रवेश पत्र भी जारी कर दिए गए हैं. यदि एडमिट कार्ड डाउनलोड होने में समस्या है, तो सोमवार को इसका निस्तारण किया जाएगा. चुनाव की वजह से सिर्फ एक केंद्र में बदलाव किया गया है.

परीक्षा नियंत्रक विद्यानंद त्रिपाठी बताया कि परास्नातक विषम सेमेस्टर परीक्षाओं की शुरुआत 17 फरवरी से होगी. पहले दिन एमए इकोनामिक्स तीसरा सेमेस्टर, एमए इंग्लिश (सीबीसीएस) तीसरा सेमेस्टर, एमपीएड तीसरा सेमेस्टर, एमपीएड तीसरा सेमेस्टर ओल्ड कोर्स, एमए अरेबिक तीसरा सेमेस्टर, एमए अरब कल्चर, एमए एआइएच तीसरा सेमेस्टर ग्रुप-ए (सीबीसीएस) के विभिन्न विषयों की परीक्षाएं शुरू होंगी.

लखनऊ विश्वविद्यालय के विषम सेमेस्टर (तीसरे, पांचवें, नवें)-2021 के जिन छात्र-छात्राओं ने अभी तक प्रवेश शुल्क नहीं जमा किया है, उनके पास 15 फरवरी तक मौका है. विश्वविद्यालय प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि यह अंतिम अवसर दिया गया है. इसके बाद तिथि नहीं बढ़ाई जाएगी.

The Campus News के टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें https://t.me/tcnthecampusnews विशेष टिप्पणी - अपने कॉलेज, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए अभी ज्वाइन करें हमारा वॉट्सएप ग्रुप। वाट्सएप्प से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें - https://chat.whatsapp.com/E7YPO3bOnNVAQZ5O1FgBnm "आप अपने शैक्षणिक संस्थान की खबरें हमें Email Id- newsthecampus@gmail.com पर भेज सकते हैं। हम उसे WWW.THECAMPUSNEWS.COM पर प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे."

Post a Comment

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...