DBRAU phd admission 2022: विश्वविद्यालय ने पीएचडी प्रवेश परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी की, ऐसे दर्ज करें आपत्ति


TCN डेस्क। आगरा के डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय की पीएचडी प्रवेश परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी कर दी गयी है. परीक्षार्थी आज से उत्तर कुंजी देख सकते हैं. डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय द्वारा नौ अप्रैल को पीएचडी प्रवेश परीक्षा आयोजित की गई थी.

अधिष्ठाता शोध प्रो.विनीता सिंह ने बताया कि सभी विषयों की तीनों सीरीज की बुकलेट और उनकी उत्तर कुंजी अभ्यर्थियों के लॉगिन में रविवार रात तक अपलोड कर दी गयी है. प्रवेश परीक्षा के अभ्यर्थियों ने जिस प्रक्रिया का पालन करके अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड किया था, उसी प्रक्रिया के अंतर्गत वह सोमवार से अपने लॉगिन में जाकर उत्तर कुंजी देख सकेंगे.
उन्होंने बताया कि यदि अभ्यर्थी को किसी प्रश्न अथवा उसके उत्तर के संबंध में किसी भी प्रकार की कोई आपत्ति है, तो वह विवि द्वारा जारी की गयी ईमेल पर दिनांक 12 अप्रैल 2022 की शाम 5 बजे तक अपनी आपत्ति दर्ज करा सकता है. सभी आपत्तियों का निस्तारण करने के तत्काल बाद परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया जाएगा.

The Campus News के टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें https://t.me/tcnthecampusnews विशेष टिप्पणी - अपने कॉलेज, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए अभी ज्वाइन करें हमारा वॉट्सएप ग्रुप। वाट्सएप्प से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें - https://chat.whatsapp.com/CXDKi1b2yDEIGdiRWLsO1A "आप अपने शैक्षणिक संस्थान की खबरें हमें Email Id- newsthecampus@gmail.com पर भेज सकते हैं। हम उसे WWW.THECAMPUSNEWS.COM पर प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे."

Post a Comment

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...