गरबा खेल रहे ABVP कार्यकर्ताओं पर चलाई लाठियां



TCN डेस्क। गुजरात के सूरत में गरबा खेल रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ताओं की पिटाई का मामला सामने आया है. एबीवीपी कार्यकर्ताओं की पिटाई का आरोप और किसी पर नहीं, बल्कि पुलिस पर ही लगा है. इसके बाद एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने सूरत में पुलिस थाने का घेराव किया और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की. जानकारी के मुताबिक, सूरत की वीर नर्मदा दक्षिण गुजरात यूनिवर्सिटी के कैम्पस में गरबा खेला जा रहा था, तभी यहां पुलिस पहुंच गई और मारपीट शुरू कर दी. इस मारपीट में कई छात्रों समेत बड़ी संख्या में एबीवीपी के कार्यकर्ता भी घायल हुए हैं. इलाज के लिए इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


इस पूरी घटना के बाद एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने सूरत के उमरा थाने का घेराव कर लिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि वो यूनिवर्सिटी प्रशासन से अनुमति लेकर सीमित संख्या में गरबा खेल रहे थे, तभी वहां उमरा थाने की पुलिस पहुंच गई और गाली-गलौच के साथ मारपीट भी शुरू कर दी. मारपीट में घायल हुए छात्रों का कहना है कि पुलिस ने उनके साथ ऐसा क्यों किया, इस बारे में उन्हें नहीं पता. वहीं, अब एबीवीपी कार्यकर्ता और छात्र दोषी पुलिस वालों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.




विशेष टिप्पणी - अपने कॉलेज, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए अभी ज्वाइन करें हमारा वॉट्सएप ग्रुप। वाट्सएप्प से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें - https://chat.whatsapp.com/Fyd0lsgYhAZJQfskONWCBQ "आप अपने शैक्षणिक संस्थान की खबरें हमें Email Id- newsthecampus@gmail.com पर भेज सकते हैं। हम उसे WWW.THECAMPUSNEWS.COM पर प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे."

Post a Comment

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...