NSS ने 'विश्व स्वास्थ्य दिवस' पर स्वास्थ्य जागरूकता अभियान चला कर लोगों को किया जागरूक


TCN डेस्क। राष्ट्रीय सेवा योजना तिलकधारी महिला महाविद्यालय जौनपुर की तीनों इकाइयों की स्वयं सेविका ने संयुक्त रूप से आज विश्व स्वास्थ्य दिवस पर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन करते हुए महाविद्यालय के आसपास के क्षेत्रों में जाकर लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करते हुए समझाने का प्रयास कर रही थी कि "स्वास्थ्य धन के समान होता है हमें इसका असली मूल्य तब तक समझ में नहीं आता जब तक कि हम इसे खो ना दें" यदि आपको जीवन में कामयाब होना है तो स्वस्थ होना अति आवश्यक है।

इस समय जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस के संक्रमण प्रदूषण और कई खतरनाक बीमारियों से जूझ रही है तो ऐसे में हमें अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होना बहुत जरूरी है । ऐसे जागरूकता कार्यक्रमों के द्वारा लोगों को स्वास्थ्य के प्रति सचेत किया जा रहा है। यह संपूर्ण कार्यक्रम वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डॉ राजश्री सिंह कार्यक्रम अधिकारी डॉ शालिनी सिंह एवं कार्यक्रम अधिकारी डॉ पूनम सिंह के दिशा निर्देश में संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में तीनों इकाइयों की स्वयं सेविकाओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।

The Campus News के टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें https://t.me/tcnthecampusnews विशेष टिप्पणी - अपने कॉलेज, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए अभी ज्वाइन करें हमारा वॉट्सएप ग्रुप। वाट्सएप्प से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें - https://chat.whatsapp.com/EhhVZ7MxsPeD6wW6s7sotL "आप अपने शैक्षणिक संस्थान की खबरें हमें Email Id- newsthecampus@gmail.com पर भेज सकते हैं। हम उसे WWW.THECAMPUSNEWS.COM पर प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे."

Post a Comment

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...