Govt job : राज्य विश्वविद्यालय में प्रोफेसर,एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू, यहाँ करें आवेदन


TCN डेस्क। जीवाजी राज्य विश्वविद्यालय, ग्वालियर में प्रोफेसर, सहायक प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकली है. इक्छुक एवं योग्य उम्मीदवार www.jivaji.edu. पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से रेगुलर शैक्षणिक पदों के लिए आवेदन मांगे गये है. आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 30 अप्रैल 2022 है.

पदों का विवरण:-

जीवाजी विश्वविद्यालय में कुल रिक्त पदों की संख्या 39 है. असिस्टेंट प्रोफेसरस – 20, एसोसिएट प्रोफेसरस – 12, और प्रोफेसरस के – 07 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गये है.

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक जर नोटिफिकेशन चेक करें. 👈

शैक्षणिक योग्यता:-

विश्वविद्यालय द्वारा जारी अधिसूचना के तहत विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में शिक्षकों की नियुक्ति के लिए न्यूनतम योग्यता पर प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, सहायक प्रोफेसर के पद के लिए न्यूनतम योग्यता यूजीसी, नई दिल्ली (यूजीसी विनियम-2018 के अनुसार) के अनुसार होगी. योग्यता और वेतनमान यूजीसी विनियमन 2018 और एम.पी.  राज्य सरकार के नियमों के अधीन होंगी.

The Campus News के टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें https://t.me/tcnthecampusnews विशेष टिप्पणी - अपने कॉलेज, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए अभी ज्वाइन करें हमारा वॉट्सएप ग्रुप। वाट्सएप्प से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें - https://chat.whatsapp.com/EhhVZ7MxsPeD6wW6s7sotL "आप अपने शैक्षणिक संस्थान की खबरें हमें Email Id- newsthecampus@gmail.com पर भेज सकते हैं। हम उसे WWW.THECAMPUSNEWS.COM पर प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे."

Post a Comment

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...