UPHESC ने जारी की चयन मेरिट सूची, यहाँ देखें अपने लिखित और साक्षात्कार के अंक

TCN डेस्क। 


उत्तर प्रदेश उच्च शिक्षा सेवा चयन आयोग (UPHESC) ने अपने पोर्टल पर लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के अंकों को अपलोड कर दिया है. आयोग ने विज्ञापन संख्या 50 के एग्रीकल्चरल इकोनॉमिक्स, एग्रीकल्चरल बॉटनी, एग्रीकल्चरल एक्सटेंशन, एग्रीकल्चरल स्टेटिस्टिक्स, एनिमल हसबैंडरी एंड डैरिंग, कॉमर्स, हिंदी, शारीरिक शिक्षा, महिला अध्ययन अंक को वेबसाइट पर प्रकाशित किया है.

उल्लेखनीय है कि प्रदेश के महाविद्यालयों में स्नातक एवं परास्नातक स्तर पर अध्यापन के लिए सहायक आचार्य का चयन उत्तर प्रदेश उच्च शिक्षा सेवा चयन आयोग करता है. विज्ञापन संख्या 50 में 200 अंकों की लिखित परीक्षा एवं 30 अंकों का साक्षात्कार का प्रावधान किया गया था. दोनों परीक्षाओं में प्राप्त अंकों के आधार पर मेधा सूची तैयार की गयी है.

सूची को देखने के लिए क्लिक करें 


 The Campus News के टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें https://t.me/tcnthecampusnews विशेष टिप्पणी - अपने कॉलेज, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए अभी ज्वाइन करें हमारा वॉट्सएप ग्रुप। वाट्सएप्प से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें - https://chat.whatsapp.com/CuOSbCir0WEDkXz4OGwrq8 "आप अपने शैक्षणिक संस्थान की खबरें हमें Email Id- newsthecampus@gmail.com पर भेज सकते हैं। हम उसे WWW.THECAMPUSNEWS.COM पर प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे."

1 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...