एनएसएस स्थापना दिवस पर पोस्टर एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन

TCN डेस्क।



आज दिनांक 24 /9/ 2022 को राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय बिंदकी फतेहपुर में राष्ट्रीय सेवा योजना दिवस के अवसर पर संगोष्ठी, पोस्टर ,निबंध प्रतियोगिता तथा श्रमदान कार्यक्रम का आयोजन महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ पी के वाष्णेर्य जी के संरक्षण में आयोजित किया गया जिसमें छात्राओं ने अति उत्साह पूर्वक सहभागिता किया। महाविद्यालय के प्राध्यापक गण डॉ सुशील कुमार ,कार्यक्रम प्रभारी डॉ अंशु बाला ,श्री अभिषेक गुप्ता, श्री अमित मौर्य जी ने राष्ट्रीय सेवा योजना के छात्राओं को विस्तृत जानकारी दी व्यक्त तथा छात्राओं में सामुदायिक राष्ट्रीयता की भावना तथा नेतृत्व कौशल के विकास तथा अंतर्निहित प्रतिभाओं को निखारने में छात्र जीवन में राष्ट्रीय सेवा योजना की उपयोगिता के विषय में बताया । इस अवसर पर छात्राओं ने अति उत्साह से महाविद्यालय परिसर में श्रमदान कर स्वच्छता का भी संदेश दिया ।महाविद्यालय के प्राचार्य ने छात्राओं के उत्साह की सराहना किया तथा कहा कि इन कार्यक्रमों का छात्र जीवन में व्यक्तित्व के संपूर्ण विकास में अति महत्वपूर्ण योगदान होता है राष्ट्रीयता की भावना के निर्माण में राष्ट्रीय सेवा योजना की महत्वपूर्ण भूमिका है


इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक गण डॉधीरेंद्र कुमार ,डॉ अरविंद शुक्ला ,डॉ अमित जायसवाल, डॉ प्रियंका रानी ,श्री रत्नेश विश्वकर्मा सहित समस्त स्टाफ और छात्राएं उपस्थित रही।

 The Campus News के टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें https://t.me/tcnthecampusnews विशेष टिप्पणी - अपने कॉलेज, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए अभी ज्वाइन करें हमारा वॉट्सएप ग्रुप। वाट्सएप्प से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें - https://chat.whatsapp.com/H3yioJ3QBWM9VKYrAQGeg8 "आप अपने शैक्षणिक संस्थान की खबरें हमें Email Id- newsthecampus@gmail.com पर भेज सकते हैं। हम उसे WWW.THECAMPUSNEWS.COM पर प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे."

Post a Comment

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...