राजस्थान केन्द्रीय विश्वविद्यालय में निकली भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, जाने पूरी जानकारी

TCN डेस्क, राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय। 

राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय ने प्रोफेसर, सहायक प्रोफेसर, आंतरिक लेखा परीक्षा अधिकारी, एसोसिएट प्रोफेसर, जिम ट्रेनर रिक्तियों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है । राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय भर्ती विज्ञापन के तहत कुल 45 पदों पर भर्ती के लिए जारी की गई है ।
इसके लिए ऑनलाइन आवेदन दिनांक 25 अक्टूबर से शुरू हो चुके है तथा इसकी अंतिम तिथि 3 दिसंबर 2022 निर्धारित की गई है । ऑनलाइन आवेदन हेतु आप इसकी ऑफिसियल वेबसाइट uniraj.ac.in पर जा सकते है ।
इसमें प्रोफेसर के 15 पद तथा एसोसिएट प्रोफेसर के 12 पदों पर और सहायक प्रोफेसर / आंतरिक लेखा परीक्षा अधिकारी और जिम ट्रेनर के कुल 18 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये गये है । इन पदों की संख्या में कटोती या बढ़ोतरी करने का अधिकार केंद्रीय विश्वविद्यालय राजस्थान के पास पूर्णतया सुरक्षित है ।
उम्मीदवार जो इस Curaj Vacancy 2022 के रिक्ति विवरण में रुचि रखते हैं और सभी पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं वे अधिसूचना पढ़ सकते हैं और ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं । अधिक जानकारी हेतु अभ्यर्थी इसके ऑफिसियल नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें ।
आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की आयु कम से कम 18 वर्ष होनी आवश्यक है तथा आंतरिक लेखा परीक्षा अधिकारी / प्रोफेसर, सहायक प्रोफेसर / एसोसिएट प्रोफेसर के लिए अधिकतम आयुसीमा 56 वर्ष तथा जिम ट्रेनर के लिए अधिकतम आयुसीमा 35 वर्ष निर्धारित की गई है । आयु की गणना 3 दिसंबर 2022 को आधार मान कर की जायेगी तथा आरक्षित वर्गो को नियमानुसार आरक्षण का लाभ अधिकतम आयुसीमा में छुट के रूप में प्रदान किया जायेगा।
आवेदन करने वाले अभ्यर्थीयों को अपने वर्ग के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम (क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड/नेट बैंकिंग/यूपीआई) से करना होगा जो की अनारक्षित वर्ग / आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग / अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 1500/- रूपये निर्धारित किया गया है । तथा एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी श्रेणी और सहायक प्रोफेसर, विभाग के संविदा पदों के लिए भाषाविज्ञान और जिम ट्रेनर के लिए आवेदन शुल्क शून्य रखा गया है ।
 The Campus News के टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें https://t.me/tcnthecampusnews विशेष टिप्पणी - अपने कॉलेज, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए अभी ज्वाइन करें हमारा वॉट्सएप ग्रुप। वाट्सएप्प से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें - https://chat.whatsapp.com/DWTwdezH7TcEUQwUsmolWC "आप अपने शैक्षणिक संस्थान की खबरें हमें Email Id- newsthecampus@gmail.com पर भेज सकते हैं। हम उसे WWW.THECAMPUSNEWS.COM पर प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे."

1 टिप्पणियाँ

  1. Correction - वेबसाइट का लिंक ठीक कीजिये, वो राजस्थान विश्वविद्यालय नहीं है , केंद्रीय विश्वविद्यालय है, धन्यवाद 👍🏻

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...