स्वास्थ्य मेले का आयोजन

TCN डेस्क। 


इंदिरा गांधी राजकीय महाविद्यालय बांगरमऊ उन्नाव में स्वाथ्य विभाग द्वारा अमृत महोत्सव के अन्तर्गत एक विशाल स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया . मेले का उद्घाटन बांगरमऊ के बिधायक  श्रीकान्त कटियार द्वारा किया गया.
 स्वास्थ्य मेले में निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण व दवा का वितरण किया गया. कार्यक्रम अधिकारी धर्मेन्द्र कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में स्वयंसेवकों ने लोगों के पंजीकरण व स्वास्थ्य परीक्षण कराने में अपना योगदान दिया.
महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराया व अपनी बीमारी से सम्बन्धित डांं से परामर्श व दवाई प्राप्त की.

 The Campus News के टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें https://t.me/tcnthecampusnews विशेष टिप्पणी - अपने कॉलेज, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए अभी ज्वाइन करें हमारा वॉट्सएप ग्रुप। वाट्सएप्प से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें - https://chat.whatsapp.com/KCoE2KwG63s1CWMOnY6Oxj "आप अपने शैक्षणिक संस्थान की खबरें हमें Email Id- newsthecampus@gmail.com पर भेज सकते हैं। हम उसे WWW.THECAMPUSNEWS.COM पर प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे."

Post a Comment

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...