हैदराबाद विश्वविद्यालय में निकली 76 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

TCN डेस्क। 


हैदराबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय में 76 शैक्षणिक पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया है। इसमें 21 पद प्रोफेसर, 33 पद एसोसिएट प्रोफेसर और 22 पद असिस्टेंट प्रोफेसर के हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 31 मई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही 9 जून तक आवेदन की हार्ड कॉपी विश्वविद्यालय भेजना होगा। 
इन विषयों में निकली भर्ती
गणित एवं सांख्यिकी
कंप्यूटर एंड इन्फॉर्मेशन साइंस
फिजिक्स
केमिस्ट्री
प्लांट साइंस
एनिमल बायोलॉजी
बायोटेक्नोलॉजी एंड बायो informatics
इंजिनियरिंग एंड साइंस टेक्नोलॉजी
मेडिकल साइंस
न्यूट्रल एंड कांग्नेटिव साइंस
इंग्लिश
दर्शन शास्त्र
हिंदी
तेलगु
अप्लाइड लिंगस्टिक एंड ट्रांसलेशन स्टडीज
संस्कृत
अर्थशास्त्र
इतिहास
राजनीति विज्ञान
एंट्रोपोलॉजी
कम्युनिकेशन
फाइन आर्ट
डांस
म्यूजिक
मैनेजमेंट
उर्दू
एजुकेशन
आवेदन प्रक्रिया
विश्वविद्यालय की वेबसाइट रोजगार अधिसूचना https://uohyd.ac.in/careers पर दिए गए ई के माध्यम से जाएं, उम्मीदवार पोर्टल.यूओएच/ में विवरण भरने से पहले निर्देशों को ध्यान से पढ़ें और उनका पालन करें। 
उम्मीदवार को दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा और पहले पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करना होगा। उन्हें अपने पंजीकृत मेल आईडी पर भेजे गए लिंक के माध्यम से अपने पंजीकरण की पुष्टि करनी होगी। 
एक बार उम्मीदवार के पंजीकरण की पुष्टि हो जाने के बाद, उम्मीदवार क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके आवेदन पोर्टल पर लॉग इन कर सकता है और सभी जानकारी जैसे शैक्षिक योग्यता, अनुभव, शैक्षणिक / शोध विवरण आदि भर सकता है और फॉर्म ऑनलाइन जमा कर सकता है। 
ऑनलाइन आवेदनों की एक हार्ड कॉपी होगी इसकी प्रति आवेदन में सभी प्रविष्टियों के साथ भेजना अनिवार्य है। 
अनुप्रमाणित सहायक दस्तावेजों में से निम्नलिखित पते पर या 09/06 / 2023 आवेदक के हस्ताक्षर संलग्न करने के बाद। उम्मीदवार के हस्ताक्षर के बिना आवेदन और अपूर्ण प्रपत्रों पर विचार नहीं किया जाएगा। 
डिप्टी रजिस्ट्रार (भर्ती सेल) कमरा नंबर: 221 (पहली मंजिल), प्रशासन भवन, हैदराबाद विश्वविद्यालय, प्रोफेसर सी आर राव रोड गाचीबोवली, हैदराबाद 500 046.

 The Campus News के टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें https://t.me/tcnthecampusnews The Campus News के व्हाट्स एप से जुड़ने के लिए क्लिक करें WhatsApp https://chat.whatsapp.com/GrKx0Uq1HEKE7OvBpMlYMf

Post a Comment

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...