संस्थागत तथा व्यक्तिगत परीक्षार्थियों की मौखिकी परीक्षा की तिथियां तय, इन तिथियों में होगा आयोजन

TCN डेस्क। 
 

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय झांसी ने सत्र 2022-23 की वार्षिक / विषम सेमेस्टर की परीक्षाओं से सम्बन्धित परास्नातक स्तर के पाठ्यक्रमों ( एन०ई०पी०-2020 से आच्छादित सहित) एम०ए० प्रथम सेमेस्टर एवं वार्षिक पद्धति पर आधारित एम०ए० अंतिम वर्ष तथा एम०कॉम० अंतिम वर्ष की संस्थागत तथा व्यक्तिगत परीक्षार्थियों की प्रायोगिकी / मौखिकी दिनांक 01/05/2023 से 08/05/2023 तक निर्धारित परीक्षा केन्द्रों में सम्पन्न करायी जाएगी। व्यक्तिगत परीक्षार्थियों की मौखिकी (आंतरिक + बाह्य) उन्हीं परीक्षा केन्द्रों पर सम्पन्न होगी जहां पर उन्होंने लिखित परीक्षा दी है। 
संस्थागत परीक्षार्थियों की उक्त प्रायोगिकी / मौखिकी सम्बन्धित महाविद्यालयों में सम्पन्न करायी जाएगी। साथ ही किसी महाविद्यालय में परीक्षार्थी संख्या 20 से कम होने पर सम्बन्धित प्रायोगिकी / मौखिकी निकटस्थ सम्बन्धित विषयों में सम्बद्धता प्राप्त महाविद्यालय में सम्पन्न करायी जाएगी। इसकी सूचना सम्बन्धित महाविद्यालयों के प्राचार्यों को प्रेषित की जाएगी। 
 The Campus News के टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें https://t.me/tcnthecampusnews The Campus News के व्हाट्स एप से जुड़ने के लिए क्लिक करें WhatsApp https://chat.whatsapp.com/GrKx0Uq1HEKE7OvBpMlYMf

Post a Comment

और नया पुराने

और खबरें पढ़ें...